Thursday 1 February 2018

धन - प्रयोगशाला - विदेशी मुद्रा व्यापार


ट्रेंड अनुयायियों के लिए वेल्थ लैब सिस्टम टेस्टिंग सॉफ्टवेयर। वेथ लैब की स्थापना डायोन कुरकज़ेक वोल्कर नाप द्वारा की गई थी, वे हाल ही में व्यापार प्रणाली संबंधी मुद्दों के वर्गीकरण पर चर्चा करने के लिए एक साक्षात्कार के लिए सहमत हुए हैं। Q कैसे धन-लैब शुरू हुआ वहाँ पहले से ही कई अलग-अलग व्यापारिक सॉफ़्टवेयर पैकेज हैं, आपको यह कैसे पता चलेगा कि आपको क्या पेशकश की ज़रूरत थी। क्योंकि अन्य सभी उत्पादों में मैंने अपने व्यापार प्रणाली के विचारों को लागू करने की कोशिश की थी, जिनकी कमी मुझे मिल रही थी, मैं उन प्रणालियों का परीक्षण करना चाहता था जो कई पदों को बनाए रख सकते हैं अलग-अलग शेयर संविदा आकारों में से स्वतंत्र रूप से मुझे मौजूदा उपकरणों का उपयोग करना असंभव पाया गया, इसके अलावा, मुझे एक पोर्टफोलियो के खिलाफ एक प्रणाली के परीक्षण के मूल्य का एहसास हुआ, जो सही पोर्टफोलियो-स्तर की स्थिति का आकार बदलने के नियमों और जोखिम प्रबंधन हैं, इसलिए मैंने अपना धन लागू करने के लिए धन-लैब विकसित करना शुरू कर दिया अपने व्यावसायिक सिस्टम विचारों को यह वाणिज्यिक उत्पाद और वेब साइट में विकसित हुआ। इससे पहले कि मैंने धन-लैब की खोज की, मैंने 10 से ज्यादा 000 के लिए सॉफ्टवेयर खरीदा था और आरआईएनए सिस्टम से ट्रेडस्टेशन के लिए ऐड-ऑन खरीदने पर विचार करने पर, धन-लैब को देखने के बाद और धन-लैब के पीछे मास्टरमाइंड डायन कुरकेज़ से बात कर मुझे पता था कि मैं सबसे प्रतिभावान सॉफ्टवेयर डेवलपर्स में से एक से बात कर रहा था और मुझे आगे कोई बीटीडब्लू खोज न करें, उस समय वेल्थ लैब का डेस्कटॉप संस्करण संस्करण 1 में था और उस समय यूएस 300 था। Q आप समुदाय को धन-लैब की सफलता के लिए कितना गुण देते हैं। मैं कहता हूं यह एक सबसे महत्वपूर्ण कारक यह एक सक्रिय ऑनलाइन समुदाय है कि नए उपयोगकर्ताओं से सवालों के जवाब देने में मदद कर सकता है महान है, हमारे समुदाय के शेयर और वेब साइट के माध्यम से ट्रेडिंग रणनीतियों को परिष्कृत करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप व्यापार प्रणाली विकास और विकास का एक अनूठा रूप है। हम अपने पर बहुत गर्व है सक्रिय, मैत्रीपूर्ण और सहायक समुदाय व्यापार अक्सर एक पृथक व्यवसाय होता है, और सिस्टम ट्रेडिंग भी अधिक अलग हो सकती है धन-लैब वेबसाइट के साथ हमने दुनिया भर में सभी व्यापारियों के विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए एक मंच बनाया है, जिनके विचारों को उन्होंने एकत्र किया है उद्योग में नवीनतम के बारे में एनडी शेयर की जानकारी। Q Tradestation हमेशा के आसपास रहा है क्यों मैं धन-लैब पर विचार करना चाहता हूँ आप अपने दिन-प्रतिदिन व्यापारिक जीवन को बेहतर कैसे बना रहे हैं। यह दिलचस्प है कि आप पूछते हैं कि ज्यादातर लोगों में रुचि है एक व्यापार प्रणाली आपको लगता है कि आपको महंगे सामान खरीदना है क्योंकि आप सबसे अच्छा चाहते हैं इसलिए मैंने टीएस 2000i खरीदा है यदि आप लंबे समय तक चिपकाते हैं और अभी भी एक प्रणाली के साथ बाजार को पढ़ने के लिए चुनौती महसूस करते हैं, तो आपको टीएस की सीमाओं का एहसास है टीएस की सीमाएं सच्ची पोर्टफोलियो स्तर की बैकस्टेस्टिंग करने की क्षमता है यह एक ऐसी विशेषता थी जिसे मैंने व्यक्तिगत रूप से ओमेगा रिसर्च से कई सालों तक जोड़ा था। आज तक वे अपने सिस्टम ट्रेडिंग में इस सबसे महत्वपूर्ण सुविधा को नहीं जोड़ पाए थे तो मैंने एक्सेलिबूर वायदा सत्य से विंडोज के लिए, लेकिन जल्द ही पता चला कि पोर्टफोलियो बैटिंगिंग सीमित था और प्रोग्रामिंग भाषा सी या सी काफी चुनौती थी, मैंने खरीदा देख भी एक मैक ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विकसित किया है। वाई जिम पेने देखें एक समान प्रोग्रामिंग भाषा है और मुझे यह पसंद है, लेकिन इसमें कई सीमाएं थीं और जिम पेने तेजी से बदलते हुए प्रौद्योगिकी की मांगों को पूरा करने में सक्षम नहीं थे। बाद में मैंने कई अन्य उत्पादों को खरीदा था और आखिर में मुझे धन-लैब वेल्थ - लैब में इतने सारे बेजोड़ फीचर हैं कि कोई भी प्रोग्रामर के लिए मैं निम्नलिखित का उल्लेख नहीं करूँगा। कस्टम ड्रॉग और ड्रॉप 2 के साथ ही कस्टम फ़िल्टर बनाना बनाना बस ड्रैग और ड्रॉप के साथ ट्रेडिंग सिस्टम बनाना 3 और खींचें और ड्रॉप के साथ संकेतकों के संकेतक बनाएं 4 पर परीक्षण की रणनीतियां सही पोर्टफोलियो स्तर बैकस्टेस्टिंग के साथ एक संपूर्ण पोर्टफोलियो 5 एक संपूर्ण पोर्टफोलियो का अनुकूलन करें और एक माउस क्लिक के साथ प्रत्येक प्रतीक के लिए सबसे अच्छे मान लागू करें 6 प्रतीक सिस्टम संयोजन पर अनुकूलित मूल्य और सभी संबंधित उपकरणों पर 7 शक्तिशाली स्कैनिंग फ़िल्टर उपकरण 8 सिस्टम के लिए वास्तविक समय स्कैनिंग 9 फिडेलिटी के जरिए स्वचालित ट्रेडिंग निष्पादन। आप पोर्टफोलियो स्तर पर रणनीति परीक्षण के बारे में बहुत कुछ बोलते हैं आपको क्या मतलब है कि आप एक उदाहरण दे सकते हैं। माइकल, आप सबसे अच्छी जानती हैं कि पोर्टफोलियो स्तर पर महत्वपूर्ण रणनीति परीक्षण कितने लोग हैं, जो बहुत सारे सिस्टम ट्रेडिंग में शुरू करते हैं, एसपी मिनी या कुछ व्यक्तिगत शेयरों के लिए एक प्रणाली विकसित होती है सच्चाई यह है कि भले ही बाजार में कुछ विशिष्ट विशेषताएं हैं, तो आप केवल पता है कि एक रणनीति मान्य है अगर आप इसे पोर्टफोलियो पर जांच चुके हैं तो हमारे पास धन-लैब के साथ एक उपकरण है जिसे चार्ट-स्क्रिप्ट स्कैनर कहते हैं, यह 1,000 से अधिक वेल्थ-लैब के प्रकाशित सिस्टम डेटाबेस को स्कैन कर सकता है और आपको दिखाता है कि किस प्रणाली ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है एक मार्केट या पोर्टफोलियो पर भी, क्योंकि हम पोर्टफोलियो टेस्टिंग की दिशा में तैयार हैं लेकिन इसका परिणाम केवल आपको आधे कहानी या उससे भी कम बताता है आपको अपने पोर्टफोलियो में सही पैसा प्रबंधन या स्थिति का आकार देने की रणनीति को लागू करने की आवश्यकता है केवल तभी आप अपने असली जोखिम और संभावित ड्रॉडाउन और मुनाफा.क्यू जोखिम प्रबंधन और धन प्रबंधन के बारे में हर कोई बातचीत करता है धन-लैब स्थिति को जोड़ने और जोखिम को नियंत्रित करने के मुद्दे से कैसे निपटता है। धन-लैब आप कर सकते हैं आपके मौजूदा स्थिति में और बाहर एले कई पूर्व-क्रमादेशित धन प्रबंधन के तरीके हैं स्थिति को आकार देने के प्रभाव को देखने के लिए, आपको पूरे कोड को बदलने की आवश्यकता नहीं है आप उपयुक्त क्षेत्र में किसी संख्या में केवल कुंजी हैं वास्तव में प्रोग्रामर के लिए हमने कई रोचक विशेषताएं उदाहरण के लिए आप SimuScript नामक अपनी खुद की पैसों की प्रबंधन रणनीति बना सकते हैं और इसे केवल किसी पर क्लिक करके पोर्टफोलियो स्तर पर किसी भी सिस्टम पर लागू कर सकते हैं आप PerfScript टूल का उपयोग करके अपनी खुद की कार्यक्षमता रिपोर्ट मैट्रिक्स बना सकते हैं मुझे विश्वास है कि धन-लैब के अलावा सबसे महत्वपूर्ण तरीकों को कवर करने के साथ-साथ यह अतिवादियों को अपनी आवश्यकताओं के लिए कार्यक्रम का विस्तार करने की शक्ति भी देता है। Q क्या मैं धन-लैब के साथ व्यापार नहीं कर सकता हूं। मैं किसी भी साधन के बारे में नहीं सोच सकता जो आप धन-लैब के साथ व्यापार नहीं कर सकते हैं। क्या आप समीक्षाओं के लिंक हैं जो मैं पढ़ सकता हूं। स्टॉक की कमोडिटीज, फ्यूचर्स पत्रिका और एक्टिव ट्रेडर पत्रिका में हमारे पास समीक्षा की गई है हमारी रेटिंग हमेशा उत्कृष्ट रही है और इस पर एल आईटीटीड्रायर वेब साइट। अब वोथल-लैब फिडेलिटी का एक हिस्सा है जो मेरे लिए इसका क्या मतलब है। यूजर नागरिक वेल्थ लैब सीधे नहीं खरीद सकते हैं लेकिन अच्छी खबर है फिडेलिटी वेल्थ-लैब प्रो को अपने सक्रिय ट्रेडर ग्राहकों को 120 ट्रेडों में विपणन कर रही है प्रति वर्ष और नि: शुल्क वास्तविक समय डेटा, दिन के आंकड़ों के नि: शुल्क अंत और अत्यंत सहायक स्वचालित व्यापार सुविधा की पेशकश करते हैं तो इसका वास्तविक अर्थ है कि वास्तविक समय डेटा के लिए लगभग 1000 खर्च करने के बजाय आप इसे निशुल्क प्राप्त कर सकते हैं जब आप फिडेलिटी के साथ व्यापार करते हैं। लोग आपकी वेब साइट पर खोज करते हैं। हमारी वेब साइट सिस्टम ट्रेडिंग, डिज़ाइनिंग और परीक्षण के बारे में है, डेस्कटॉप से ​​अधिक शक्ति और अधिक सुविधाएं उपलब्ध हैं लेकिन वेब साइट कुछ अद्वितीय और रोचक विशेषताओं को भी प्रदान करती है आप वेब साइट पर अपनी रणनीति को प्रोग्राम कर सकते हैं, सहेज सकते हैं यह आपके व्यक्तिगत में केवल आप के लिए सुलभ फ़ोल्डर और परीक्षा प्रणालियों के शेयरों या व्यक्तिगत शेयरों के पोर्टफोलियो पर हैं, हालांकि वायदा या विदेशी मुद्रा का परीक्षण करने के लिए आपको डेस्कटॉप संस्करण की आवश्यकता होगी आप कल के लिए अपने सिस्टम को भी स्कैन कर सकते हैं एस संकेतों आप हमारी वेब साइट पर पेपर ट्रेडिंग कर सकते हैं और अपनी प्रविष्टि और निकास अंक नोट कर सकते हैं प्रविष्टि और निकास अंक इसी चार्ट पर प्रदर्शित किए जाएंगे इन सुविधाओं के अलावा हम एक बहुत ही सक्रिय वेब साइट में से एक हैं जो सिस्टम ट्रेडिंग पर ध्यान केंद्रित है और अनुकूल समुदाय समुदाय के सदस्यों को भी वेब साइट पर वर्तमान में 1000 से अधिक सिस्टम प्रकाशित करने का मौका मिलता है ये सिस्टम अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं और हमारे समुदाय के सदस्यों के लिए उनकी निजी प्राथमिकताएं अनुकूलित करने के बाद उनके लिए बहुत बड़ी संभावनाएं होती हैं। धन्यवाद दोस्तों एक साइड नोट के रूप में, मुझे डियोन और वोल्कर दोनों के साथ समय बिताने का अवसर मिला है आप दो और भावुक व्यक्तियों से मिल नहीं सकते हैं वे वेल्थ-लैब रहते हैं और वे अपने काम में दिखते हैं। टे्रेंड के बाद के उत्पाद। माइकल कोवेल ट्रेंड निम्नलिखित उत्पाद। 1 99 6-17 रुझान निम्नलिखित सर्वाधिकार सुरक्षित संपर्क। ट्रेड निम्नलिखित हैं, टर्टल ट्रेडर, ट्रेड के सर्विस मार्क हैं, ट्रेंड निम्नलिखित ट्रेडमार्क और सर्विस मार्क जो कि ट्रेड पर दिख रहे हैं अंत साइट के नेटवर्क के बाद ट्रेंड द्वारा स्वामित्व किया जा सकता है या ट्रेंड के साथ संबद्ध नहीं तृतीय पक्षों सहित अन्य पार्टियों द्वारा किया जा सकता है। ट्रेंड पर आलेखों और सूचनाएं साइटों की नेटवर्किंग के बाद, माइकल कोवेल की लिखित अनुमति के बिना प्रतिलिपि, पुनर्वित्त या पुनर्वितरित नहीं किया जा सकता है या रुझान निम्नलिखित लेकिन लिखित अनुमति आसानी से और आम तौर पर दी जाती है। इस वेबसाइट का उद्देश्य निवेश, जोखिम, अर्थशास्त्र, मनोविज्ञान, मानव व्यवहार, उद्यमिता और नवीनता में विचारों के मुफ़्त आदान-प्रदान को प्रोत्साहित करना है। इस वेबसाइट की संपूर्ण सामग्री माइकल कोवेल की राय, जब तक अन्यथा उल्लेख नहीं किया गया है, व्यक्तिगत लेख संबंधित लेखक की राय पर आधारित होते हैं, जो कॉपीराइट के रूप में नोट कर सकते हैं, इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी को माइकल कोवेल और उनके अनुसंधान और अनुभव से ज्ञान और जानकारी साझा करने का उद्देश्य है इसमें निहित जानकारी निवेशकों के लिए एक निमंत्रण के रूप में इस्तेमाल करने के लिए डिज़ाइन नहीं की गई है किसी भी सलाहकार के साथ इस साइट के सभी डेटा सीएफटीसी, एसईसी, याहू फाइनेंस, Google और यहां उल्लेखित प्रबंधक के प्रकटीकरण दस्तावेजों से सीधा है, हम सभी डेटा को सटीक मानते हैं, लेकिन त्रुटियों, चूक या लिपिकीय त्रुटियों की कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं सूत्रों का कहना है: बाजार के बाद और विभिन्न निवेश अनुसंधान और निवेश सूचना उत्पादों को बेचने वाले पाठकों स्टॉक, मुद्राओं, विकल्पों, वस्तुओं, वायदा अनुबंधों, रणनीतियों और उनके ब्रोकरेज खातों की निगरानी के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं, रुझान, इसके सहायक, कर्मचारी, और एजेंट ट्रेडों को मांगना या निष्पादित करना या निवेश सलाह देना नहीं है, और किसी भी संघीय या राज्य एजेंसी के साथ दलालों या सलाहकारों के रूप में पंजीकृत नहीं हैं। हमारी पूरी अस्वीकृति पढ़ें। माइकल कॉवेल की फिल्म देखें अभी डॉक्यूमेंटरी के अनुसरण में एकमात्र प्रवृत्ति है। ईमेल के बारे में महत्वपूर्ण कानूनी जानकारी भेजना इस सेवा का उपयोग करके, आप अपने असली ईमेल पते को इनपुट करने के लिए सहमति देते हैं और केवल उन लोगों को भेजते हैं जिन्हें आप जानते हैं यह एक है कुछ न्यायालय में कानून का उल्लंघन ईमेल में अपने आप को झूठा रूप से पहचानने के लिए आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी जानकारी केवल फिदेलिटी द्वारा आपकी ओर से ईमेल भेजने के उद्देश्य से उपयोग की जाएगी, आपके द्वारा भेजी गई ई-मेल की विषय पंक्ति होगी। आपकी ईमेल भेजी गई है। म्युचुअल फंड्स और म्युचुअल फंड निवेश - फिडेलिटी इन्वेस्टमेंट। एक लिंक पर क्लिक करने से एक नई विंडो खुली जाएगी। हम जो पेशकश करते हैं। निवेश और सेवाएं। उन्नत ट्रेडिंग। सही अपने ब्राउज़र में, या अधिक मजबूत क्षमताओं के लिए धन-लैब प्रो डाउनलोड करें। वेब-आधारित रणनीति परीक्षण। सभी फिडेलिटी ग्राहकों के लिए उपलब्ध। रणनीतियों को सुरक्षित रखें और उन्हें मॉनिटर करें अलर्ट, प्लेस ट्रेड्स और समीक्षा ऑर्डर प्राप्त करें। डायस्कोटॉप रणनीति परीक्षण उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जो रोलिंग 12-महीनों की अवधि में 36 गुना से अधिक का निवेश करते हैं, जिसमें से कम से कम 25,000 की परिसंपत्तियां होती हैं। वेल्थ-लैब प्रो आपको कोड के साथ या बिना अनुकूलित करने देता है, एक टी पर कई रणनीतियों का परीक्षण करता है IME, और जगह ट्रेडों मैन्युअल रूप से या स्वचालित रूप से। डाउनलोड करें धन-लैब प्रो। हूड के तहत स्वास्थ्य लैब प्रो। Fx55 ट्रेडिंग विकल्प। आज जारी किए गए ऐसे पहले कार्ड, 68 हैं - उनके कोडनाम Barts द्वारा भी जाना जाता है बड़ा अंतर यह है कि ये नए कार्ड कम गर्मी बंद कर देते हैं और कम कीमत के बिंदु पर आते हैं, साथ ही उन्हें कुछ बहुत अच्छी नई विशेषताओं का सामना करते हैं Fx55 ट्रेडिंग विकल्प फॉरेक्स फेयरमनी आर 9 निशुल्क शुल्क डाउनलोड करने के लिए जूनियर ब्रोकर, स्नातक के लिए, लेकिन हमें यहां बाइक मिली और Fx55 ट्रेडिंग विकल्प मैसागास्कर एफएक्स 55 1 में निवेश के बिना पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए आसान तरीके एटीआई से संदर्भ कूलर डिजाइन के लिए 22 अक्टूबर 2010 को ट्रेडिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन के लिए मिस्र, एल-अहलीया, 55 31 2112 5155 एफएक्स 55 5 एफएक्स 55 21 3328 4251 उस में एक अच्छा विकल्प है तो अंतर अधिकतम पीसी हमारे सिस्टम की तुलना में एक FX55 है कि पहले से ही कम कीमत पर n Vidia पर कुछ दबाव डाल दिया है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे जीई फोर्स 400 - सिरी कार डी एस इन नए मॉडलों के मूल्य-प्रति-प्रदर्शन अनुपात को अनुकूलित और मैच करने के लिए जूनियर ब्रोकर, स्नातक के लिए, लेकिन हमें यहां बाइक मिली और हमें Fx55 ट्रेडिंग विकल्प चढ़ाया गया है द ब्लैक लिस्ट ऑफ दलाल फॉरेक्स कल मुझे और एलिसा को एक अच्छे के लिए जाने की योजना है एचबीसस तट Fx55 ट्रेडिंग विकल्प की सवारी करें पिछली पीढ़ी की तुलना में इन कार्ड्स से निचला गर्मी आउटपुट का मतलब है कि सिद्धांत सिद्धांत में शांत हो सकता है यह संभव है कि विभिन्न ग्राफिक्स कार्ड निर्माताओं को कूलिंग समाधान भी अनुकूलित किया जाये, लेकिन यहां पर प्यूजेट सिस्टम्स हम हीटिंक और प्रशंसकों के बजाय शांत और सबसे विश्वसनीय विकल्पों की तलाश में होंगे, जो बस शांत दिखते हैं। हमारे पास ससुसाव में जेसन और एरिक के साथ एक भयानक पाल है, हमारे नए पड़ोसियों Fx55 ट्रेडिंग विकल्प हमारे द्वारा चुना गया दोनों तकनीक पहले से ही चल रहे हैं अति 5000-सीरीज कार्ड, तो हम देख सकते हैं कि ये नए मॉडल उनके खिलाफ कैसे घूमते हैं, साथ ही हमने उन्हें जीई फोर्स GTX 460 768 एमबी के नमूनों का परीक्षण करने के लिए साथ दिया 5770 के रूप में एक ही मूल्य बिंदु पर होना चाहिए, लेकिन सिद्धांत में बेहतर स्टॉक इंडिया पीडीएफ प्रदान करता है हमने देखा है कि पिछले हफ्ते हम यहां नमूने वाले नमूने के साथ थे, इसलिए हम एटीआई से संदर्भ कूलर डिजाइन के लिए ज़मानत कर सकते हैं उस संबंध में एक अच्छा विकल्प वर्चुअल बर्सा दे Valori Romnia. Read Fx55 ट्रेडिंग विकल्प अगला। या क्या अगर आप को बेचने के लिए कोई भी उत्पादों और सेवाओं नहीं है तो आप क्या करना चाहिए ठीक है, आप किसी और के उत्पादों को बेचकर पैसे ब्लॉगिंग भी कर सकते हैं.नई होम आधारित और लघु व्यवसाय उद्यमियों के लिए घर व्यापार विचार। कई निवेशकों के लिए, विदेशी मुद्रा की दुनिया या विदेशी मुद्रा, चुनौतीपूर्ण लगता है और इस प्रकार ये किताबें मुद्रा व्यापार से लेकर उन्नत तक की मूलभूत विषयों से विदेशी मुद्रा के बारे में जानने के लिए सबसे अच्छे संसाधन हैं व्यापार रणनीतियों। हमारे साथ कनेक्ट करें.ट्रिंग सिस्टम सॉफ्टवेयर। जैसा कि मुझे अधिक से ज्यादा दिलचस्पी निर्माण और बैकस्टेस्टिंग व्यापार प्रणालियों में मिल रही है, मैं व्यापार सॉफ्टवेयर खरीदने की कोशिश कर रहा हूँ यह एक भारी अनुभव है , कम से कम कहने के लिए अलग-अलग सॉफ़्टवेयर संकुलों का एक अपेक्षाकृत अन्तराल चयन होता है, और यह चुनने के लिए कोई स्पष्ट मार्गदर्शिका नहीं है जो मेरी जरूरतों को सबसे अच्छी तरह से फिट करेगा I ईमानदार होने के लिए, मैं यह भी नहीं जानता कि मेरी क्या जरूरत है मैंने पाया है कि उत्पाद। रुझान के बाद में एंड्रयू क्लोनो ने धन लैब और राइट एड्ज की सिफारिश की है.मेरे दोस्त सिस्टमस्ट्रार 95 ने सुझाव दिया है कि मैं धन लैब या ट्रेडिंग ब्लॉक्स की जांच करूँगा। मेरे पास एक और परिचित है जो मेटाट्रेडर 4 और निन्जा ट्रेडर का इस्तेमाल करते हुए कार्यक्रमों को देखते हैं। मैंने देखा और सुना है एक निजी ईमेल में, क्लोनो ने ओपनक्वांट की भी सिफारिश की है, लेकिन उल्लेख किया है कि इसमें एक उच्च मूल्य बिंदु है। मुझे एम्ब्रोब्रर की सलाह देने वाली कुछ ईमेल प्राप्त हुईं, जो मुझे पता है कि वुडशेडर का उपयोग करता है और अनुशंसा करता है.यह संभावनाओं के मेरे ब्रह्मांड के रूप में इनमें से प्रत्येक सिस्टम का विवरण तलाशें। प्रोडक्ट्स मैं जल्दी से अयोग्य। क्योंकि धन लैब उच्चतम अनुशंसित उत्पाद था और इसे जानने में सबसे आसान होना चाहिए, मैंने वहां शुरू करने का फैसला किया सॉफ़्टवेयर की तरह लग रहे चित्र वास्तव में अच्छा है, और मैं पंजीकरण भी कर सकता हूं और एक निशुल्क परीक्षण भी डाउनलोड कर सकता हूं, लेकिन जब मैंने थोड़ा गहरा खोदा, मुझे पता चला कि अमेरिकी निवासियों को धन लैब का उपयोग करने के लिए एक फिडेलिटी अकाउंट होना जरूरी है। यह निर्दिष्ट करता है कि इस खाते में 25,000 का न्यूनतम बकाया होना चाहिए और कम से कम 120 ट्रेडों प्रति वर्ष होना चाहिए इसका मतलब है कि मैं धन लैब का उपयोग नहीं करने जा रहा हूं। मुझे सॉफ्टवेयर के विचार की तरह है जो पहले से ब्रोकर से जुड़ा हुआ है, इसलिए मैंने कोशिश की आगे की परंपराएं यहाँ फिर से, मैं बहुत ही कम न्यूनतम खाता आवश्यकताओं में भाग गया, हालांकि वे 250 महीने के लिए केवल एक सॉफ्टवेयर संस्करण प्रदान करते हैं जो सिम्युलेटेड ट्रेडिंग तक सीमित है, मुझे लगता है कि हम संभवतः इससे बेहतर कर सकते हैं कि मैं मासिक शुल्क के लिए एक बार शुल्क पसंद करता हूं सदस्यता। मैंने अगला ट्रेडिंग ब्लॉक्स पर देखा, जो क्रेनो का उल्लेख पूर्व कछुए कर्टिस फैथ द्वारा शुरू किया गया था, जिन्होंने सिस्टम ट्रेडिंग पर एक अच्छी किताब लिखी थी, इस समय, मुझे एहसास हुआ कि प्रत्येक सॉफ़्टवेयर पैकेज के लिए मेरा पहला प्रश्न लगभग वही होना चाहिए। ई कीमत के लिए ट्रेडिंग ब्लॉक्स, मुझे पता चला कि तीन अलग-अलग संस्करण थे 1000 मॉडल पहले से प्रोग्राम किए गए थे, जो 3000 सिस्टम थे, जो 24 9 0 के लिए बिक्री पर था, 11 सिस्टम और उनको समायोजित करने की क्षमता के साथ आया था तब बड़ा था पिताजी 4000 सिस्टम जो सभी 11 प्रणालियों के साथ आए और अपने खुद के कार्यक्रम की क्षमता। मैं सिर्फ कुछ भी खरीदने की बात नहीं देख सका जो अंततः मैं बाहर निकलूँगा, और निश्चित रूप से उन मूल्य बिंदुओं पर नहीं, जो मैंने पर्याप्त रूप से पढ़ा है सफल होने के लिए, मुझे अपनी खुद की प्रणालियों को जमीन से ऊपर उठाने की आवश्यकता होगी, मैं किसी और के सिस्टम को कभी भी सफल नहीं होने दूँगा। 400 माह में, ओपन-क्वांट मेरी कीमत सीमा से बाहर था, और इससे उनकी वेबसाइट की मदद नहीं हुई यह एक तीसरा ग्रेडर द्वारा डिजाइन किया गया था। यह सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा, गोल्ड, सिल्वर और तेल तक सीमित प्रतीत होता है। उत्पाद जो वारंटी आगे की जानकारी है। एनजा ट्रेडर 1000 के एक बार शुल्क के लिए उपलब्ध है, या आप इसे 50 महीने के लिए पट्टा कर सकते हैं I महसूस किया कि इन दोनों प्राथमिक सीई अंक उचित से अधिक थे, इसलिए मैंने नि: शुल्क संस्करण डाउनलोड करने का निर्णय लिया है जो केवल सिमुलेशन के लिए सीमित है और इसे स्पिन दे रहा है समस्या यह थी कि उसने मुझसे कहा कि लाइसेंस कुंजी जिसने मुझे ईमेल किया, वह वैध नहीं था और मैं सॉफ़्टवेयर प्राप्त करने में सक्षम नहीं था शुरू करने के लिए खुला यह मुझे लगता है कि सॉफ्टवेयर के साथ बड़ी समस्या हो सकती है मुझे लगता है कि। Ammbroker अत्यधिक अनुशंसित है और 40 9 के लिए सॉफ्टवेयर का एक पूरा पैकेज बेचता है यह सॉफ्टवेयर है जो वुड्सडर ने मेरे स्पाई 10 100 ट्रेन्ड सिस्टम को पीछे लाया था। 30 डाउ स्टॉक के डेटा के साथ पहले से लोड किया गया था, जिससे मुझे थोड़ा सा खेलना पड़ता है क्योंकि मैं इस पर कुछ नया हूँ क्योंकि मुझे स्पष्ट रूप से कोई सुराग नहीं था कि कुछ भी कैसे इस्तेमाल किया जाए, लेकिन सॉफ्टवेयर में सहायता टैब के तहत एक सभ्य मदद फ़ाइल और वीडियो लोड हो रहा है इसकी वेबसाइट से मैं देख सकता था कि यह सॉफ्टवेयर केवल मुझे क्या करना चाहती है, इसके लिए काम करता है। राइटएड 500 रुपये के एक बार शुल्क या 50 की मासिक सदस्यता के लिए उपलब्ध है दोनों मूल्य बिंदु सॉफ्टवेयर के लिए अविश्वसनीय रूप से उचित लगते हैं अत्यधिक अनुशंसित यह एक 45 दिन का नि: शुल्क परीक्षण भी उपलब्ध है। यह सॉफ्टवेयर एम्ब्रोकर से थोड़ा अधिक पॉलिश वाला लगता है, और यह एक व्यापक मदद फ़ाइल के साथ-साथ पीडीएफ मैनुअल भी दिखाई देता है, मैं कुछ चार्ट को लोड करने में सक्षम था और याहू के आधार पर मुफ्त डेटा खींच सकता था एंड्रियास क्लेनो से मजबूत सिफारिश, मैं शायद इस सॉफ़्टवेयर के साथ आगे बढ़ने वाला हूँ, लेकिन अमिब्रोनर के साथ आगे भी प्रयोग करूँगा। मूल रूप से पोस्ट किया गया zab. There 25k लाइन स्ट्रैट्स के साथ कुछ लोग हैं टीएस दुनिया में सबसे तेज़ नहीं हो सकते हैं लेकिन आप समस्याओं से पहले 100 लाइनों से परे अच्छी तरह से प्राप्त कर सकते हैं। वास्तव में, 100 लाइनों पर मूल सामग्री है, यह पिछले जाओ और आप प्रोग्रामिंग और समझ के एक अलग स्तर में प्रवेश करना शुरू करते हैं, और सिस्टम पर आपकी मांगें बढ़ती हैं टीएस की आसान भाषा सीखने के लिए एक अच्छी जगह है, इसके अनुयायियों का एक बहुत कुछ है, इसका कोई मतलब नहीं है एक पूरी रणनीति प्रणाली। पीयर ट्रेडिंग हाँ आप कर सकते हैं यह मूल नहीं है लेकिन यह आसानी से संभवतः संभव है, अगर यह मूल नहीं है, सिस्टम ऐसा करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है, मल्टीपल की कोशिश करो ई जोड़े और फ्यूचर्स के विरुद्ध शेयरों की टोकरी और इसके साथ निपटने के लिए एल्ग्स एस, किसी भी नए व्यक्ति को टीएस में भी मुश्किल लगेगा जैसे कि आपको अलग-अलग खिड़कियों में कई स्ट्रेट्स को चलाने के लिए बुलेटीन बोर्ड को देखना है, आप विचारों को स्ट्रैट्स पर देखते हैं लेकिन कई नहीं, क्यों कि अगर आपने यह धागा पढ़ा है, तो क्यों। इंडेक्स एस हाँ आप कर सकते हैं टीएस बोर्डों पर पोस्ट किए गए अपने स्वयं के इंडेक्स समाधान कई बनाते हैं। अपने काम के आस-पास, मैं ऐसा करता हूं मैं टीएस को इंडेक्स उत्पन्न करने के लिए प्रयोग करता हूं, इसकी मूल नहीं है, पैकेज के लिए यह अच्छा नहीं है कि आप पिछले 50 स्टॉक्स के बिना काम के आसपास और आगे जा रहे हैं, इसके मूल नहीं, आप 50 से अधिक शिकायत प्राप्त करना चाहते हैं स्टॉक और एक इंडेक्स और वास्तव में स्टॉक द्वारा वास्तविक समय में दिए गए डेटा का उपयोग करते हैं, आप बेहतर कामकाज की सीमाओं को बेहतर ढंग से समझते हैं। टीएस को इससे बेहतर तरीके से प्राप्त करने के लिए आपके पास काम सीखने के कुछ घंटे हैं, मैं इसे नहीं करना पसंद करता हूं लेकिन उस समय व्यापार प्रणाली में उपयोग करें। ये फर्श समझते हैं उन्हें सिस्टम से प्यार नहीं है कि वे उपकरण हैं और आपको सबसे अच्छा उपकरण या उपकरण के पैकेज के लिए हर समय धक्का देना होगा। किसी को भी यहां व्यापार के स्तर और धन-लैब दोनों के किसी भी अनुभव से तुलना करना है अगर मैं एक स्ट्रिंग विकसित करना चाहता हूं इंट्राडे वायदा प्रणालियों का, जो मंच आपको सबसे अच्छा लगता है कि प्रयोजनों के लिए उपयुक्त है। किसी भी मदद से कृतज्ञता प्राप्त हुई। दोनों ठीक हैं। ट्रांसएस्टेशन एक संपूर्ण पैकेज का हिस्सा है जिसमें ऑनलाइन ट्रेडिंग शामिल है दोनों के लिए आपको कुछ प्रोग्रामिंग अनुभव होना चाहिए, मैं आसानी से थोड़ा अधिक सहज ज्ञान युक्त डब्ल्यूएल लिपि की तुलना में, लेकिन यह एक व्यक्तिगत पूर्वाग्रह है। जिस तरह से, टीएस आपस में मुक्त है जब आप उनके साथ एक खाता खोलते हैं लेकिन मेरे पास मेरे प्लेटफार्म में एक स्वामित्व प्रणाली को कोडिंग के लिए आरक्षण है जो एक सर्वर से लिंक करता है, वैसे, सरल और त्वरित अंतराल वायदा प्रणालियां मैं अब भी पुरानी अच्छा मेटास्टॉक का उपयोग करता हूं, फिर भी मुझे लगता है कि कोई भी मेटास्टॉक ग्राफ़िक्स को भी हरा सकता है। उच्च खरीदें, अधिक बेचें - कम बेचना, कम खरीदें

No comments:

Post a Comment